Home Health ​Surprising Health Benefits Of Sleeping On A Hard Floor

​Surprising Health Benefits Of Sleeping On A Hard Floor

24


Sleeping On The Floor: पुर्च के जामाने में जाब उन्चे बेद अवर नरम गडडे नहीं हुा करेटे थे तब हर को जामीन पर चाताई बिचाकर सोता था. All the members of the family were sitting together on the floor, which was fun for them. होग आसी अधिना को आज बमुश्किल ही बोलेग की को बोले की मैजे जामीन पर सोना पुस्त है. मगर भार्टिया प्रभाष्टी का ये इक शिस रहा है. आज भी नवरात्र या फिर अवावास में के एक लोग पर जामीन पर सोते हैन. If you feel pain on the ground, sleep on the ground, you will feel pain. अज हम अपेक्स पर सोने के गादेजे बेगे बेटेजे. ক্য়েক্ন ইন পাইড্ন কে বেরে মান আশ্য ক্র্তে কান ক্বে নেন সুন সানা hoga.

फर्ष्ट का अध्ञान में जाइटा होता होता है

जेग जेग के गर्म का में गर्म है गर के अंदर क में बेल ही गर्म हो जाई बेक्ष का प्रेश्र का में गर्ण ही रहता है. ایسی مین اغار اپا پر زامین پر سوینگ تو اعما باحت باحت نیاد عیدی اعیگی. जब फर्ष्ट फ़्डा होता है तो यह अप्के शारिय की हैजी को ज़्ड ही कर दिता है अवर शारी को थांदक हैटी है.

पीथ के डार्द से मीली रहात

बहुत से लोग यह में हैन की है गडडा पीथ डर्ड के में है ज़रण है है है, जुम् से 75 परसेन्त पर प्रेस्टेडी सर्गेन हैन है. National Institute of Neurological Disorders and Stroke, पीथ डर्ड के अग्युण लोगों को अधिक देश पर सोने की सालाह दिता है. Many studies tell us that जामीन पर सोने से पीथ के डर्द में काफी है तक रहात मिल्त है.

कार्व पोस्चर हो माइटो है डर्द का काराना

ক্য়্য গ্গা আস্যা গ্দ্দা প্র স্টে है। जब गड्डा गड़ा से जिया नरम होता है तो आद्र की तराफ धस जाता है जूरा से सोते वक्त पोश्चर बैरने लगात है. गलात पोष्टर की बुरण से श्विण पर द्वारण बाने लागता है. आशे में जाब आप पर फ्रोष्ट पर सोते हैन तो स्विन्य को स्रेक्ट करना है है जाता है अवर सोने की मुद्रा भी हैक होने है।

अनिद्रा की प्रोबाम होती है हैक

குக்கை ஬ரை அக்கை சைக்கை ஗ா஡ா஡ை पर भी नीडे नहीं आटी. அயை ஜேர் ஆப்ப்பு ஗஡ா஡ா ஬ா஡ி பர்ப்ப்பு हू अशी में अप पर फ्रोष्ट का विचार का सोने करें हैन है In the beginning, you will feel a little trouble.

Read this too

Check out below Health Tools-
Calculate Your Body Mass Index (BMI)

Calculate The Age Through Age Calculator



Source link